Thursday, March 22, 2012

meri maa shail putri

मेरी माँ शैलपुत्री आई हो के शेर सवार,
देर न लगाओ भक्तों माँ के कर लो दीदार.
मेरी माँ शैलपुत्री.......................
पहला नवरात्रा पहला दिन साल का,
अंदाज मइया का बड़ा ही कमाल का,
आज धरती पे आई,ढेरों खुशियां है लाई,
फिराग दिल शैलपुत्री भक्तों पे करे उपकार.
मेरी माँ शैलपुत्री.......................
मइया के दीदार न होते नाचने गाने से,
माँ तो मिले गी भक्तो दिल में बैठाने से,
मन के दरवाजे खोल, तू जय जय माँ बोल,
छोड़ दे फरेब ढोंग को माँ को मन से पुकार.
मेरी माँ शैलपुत्री.......................
"रैना"की हसरत साफ कर के मन दर्पण,
इन नवरात्रों में मइया के करने है दर्शन,
करे माँ का गुणगान, बस चरणों में ध्यान,
तन मन रोम रोम से गूंजे माँ की जय जयकार.
मेरी माँ शैलपुत्री....................... .
जय माता जी .जय माता जी जय माता जी..............."रैना"

No comments:

Post a Comment